12.1 C
Delhi
Tuesday, December 12, 2023

Umesh Pal Murder: एनकाउंटर के डर से फरार गु्ड्डू मुस्लिम हुआ अंडरग्राउंड!, नहीं मिल रही गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन

उमेश पाल हत्याकंड के 2 महीने से ज्यादा के वक्त हो चुके हैं, लेकिन अभी तक फरार गुड्डू मुस्लिम को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। गुड्डू मुस्लिम अतीक़ गैंग का सबसे बड़ा शूटर और बमबाज़ था। फरारी के दौरान गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन सात राज्यों में देखी गई थी।

इसे जरूर पढ़ें।

गुड्डू मुस्लिम कहां छिपा बैठा है और उसकी मौज़ूदा लोकेशन क्या है? इसकी जानकारी किसी को नहीं है। शायद उसके क़रीबियों को भी इसकी कोई भनक नहीं लग पा रही है। उमेश पाल की हत्या के बाद से ही यूपी STF की टीम गुड्डू मुस्लिम की तलाश में जुटी हुई है। लेकिन अभी तक STF और पुलिस को कामयाबी नहीं मिली है। गिरफ़्तारी से बचने के लिए वो पल-पल अपनी लोकेशन बदल रहा है। इसके साथ ही गुड्डू मुस्लिम ने अपना हुलिया भी बदल लिया है। इन्हीं पैंतरों की वजह से वो अभी तक गिरफ़्तारी से बचा हुआ है। 

उमेश पाल की हत्या के समय बम फेंकते दिखा था गुड्डू मुस्लिम
उमेश पाल की हत्या के समय बम फेंकते दिखा था गुड्डू मुस्लिम

गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन अभी तक नहीं मिल पाई है। फरारी के दौरान उसकी लोकेशन सात राज्यों में देखी गई थी। उमेश पाल की हत्या के बाद उसे उत्तर प्रदेश के मेरठ में देखा गया था। इसके बाद उसकी लोकेशन दिल्ली में मिली। फिर गुड्डू मुस्लिम के राजस्थान के उदयपुर और जयपुर में होने की जानकारी मिली। बिहार के भागलपुर में भी गुड्डू मुस्लिम के होने की ख़बर मिली थी। इसके बाद उसकी लोकेशन पश्चिम बंगाल के रायगंज में मिली। यहां से फ़रार होकर वो छत्तीसगढ़ और फिर ओडिशा पहुंचा था। 

अतीक, अशरफ और गुड्डू मुस्लिम
अतीक, अशरफ और गुड्डू मुस्लिम

यूपी एसटीएफ़ के मुताबिक़ गु्ड्डू मुस्लिम की आख़िरी लोकेशन ओडिशा छत्तीसगढ़ बॉर्डर पर सोहेला में दिखी थी। उसके बाद से उसकी लोकेशन ट्रेस नहीं हो पाई है। गुड्डू मुस्लिम से पूछताछ करने के लिए पुलिस अब नोटिस जारी कर रही है। गुड्डू मुस्लिम को दिल्ली पुलिस ने 25 अप्रैल को सुबह 10 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके बाद भी वो हाजिर नहीं हुआ। इसके लिए उसके पैतृक गांव में नोटिस भी चस्पा किया गया था। अब जिस तरह से गुड्डू मुस्लिम के अंडरग्राउंड होने की ख़बर सामने आ रही है, उससे तो यही लगता है कि अब वो किसी नई साज़िश को अंजाम देने में जुट गया है। गुड्डू मुस्लिम की गिरफ़्तारी अतीक़ अहमद और उमेश पाल मर्डर केस में बेहद अहम कड़ी साबित हो सकती है। क्योंकि यही वो चेहरा है जिससे दोनों हत्याकांड से जुड़े बड़े राज़ सामने आ सकते हैं।  

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article