18.1 C
Delhi
Wednesday, December 6, 2023

WPL के पहले मैच में ही बना रिकॉर्ड, IPL के पहले मैच की आई याद

विमेंस प्रीमियर लीग के पहले मुक़ाबले में मुंबई इंडियंस की धमाकेदार जीत हुई। हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली विमेंस मुंबई इंडियंस टीम ने गुजरात जायंट्स को 143 रनों के अतंर से करारी शिकस्त दी। मैच में हरमनप्रीत कौर का जलवा रहा, जिन्होंने 30 गेंदों पर ताबड़तोड़ 65 रनों की पारी खेली।

इसे जरूर पढ़ें।

विमेंस प्रीमियर लीग में हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने जीत के साथ धमाकेदार अंदाज में आगाज किया है। टूर्नामेंट का पहला मैच मुंबई और गुजरात जायंट्स के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में मुंबई की टीम ने 143 रनों से जीत दर्ज की। मैच में कप्तान हरमनप्रीत का जलवा देखने को मिला। उन्होंने मैच में 30 बॉल पर 65 रनों की शानदार पारी खेली। जबकि गुजरात की पूरी टीम ही महज 64 रनों पर सिमट गई। यानी गुजरात की टीम हरमनप्रीत कौर के स्कोर की भी बराबरी नहीं कर सकी। इस लिहाज से गुजरात की टीम हरमन से भी हार गई।

मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ने 5 विकेट पर 207 रन बनाए थे। कप्तान हरमनप्रीत ने 30 बॉल पर 65 रन बनाए, वहीं हेली मैथ्यूज़ ने 47 और अमेलिया केर ने 45 रन बनाए। मुंबई इंडियंस की टीम ने मैच के शुरुआत से ही गुजरात जायंट्स पर अपना दबदबा बनाए रखा। मैच की दूसरी पारी में सिर्फ दो बल्लेबाजों को छोड़कर गुजरात का कोई बल्लेबाज 10 रन से ज्यादा स्कोर नहीं कर सका। टीम की चार बल्लेबाज डक पर ही पवेलियन लौट गई और अंत में गुजरात की टीम 64 रन ही बना सकी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article