20.1 C
Delhi
Sunday, December 10, 2023

Atiq Ahmad Murder: अतीक़ का शूटर गुड्डू मुस्लिम ही निकला धोखेबाज, असद के एनकाउंटर की रची साजिश!

UMESH PAL MURDER: उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही अतीक़ गैंग पर पुलिस की दबिश जारी है। हालांकि, हत्या के क़रीब दो महीने बाद भी बमबाज़ गुड्डू मुस्लिम फ़रार है। लेकिन अब अतीक़ और गुड्डू मुस्लिम को लेकर चौंकाने वाली बात सामने आ रही है।

इसे जरूर पढ़ें।

प्रयागराज में हुए उमेश पाल (umesh pal murder) की हत्या के बाद से ही अतीक का शूटर गुड्डू मुस्लिम फरार है। लेकिन अब गुड्डू मुस्लिम और अतीक़ अहमद को लेकर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अतीक़ (atiq ahmad) अहमद का सबसे भरोसेमंद और सबसे शातिर शख़्स ‘गुड्डू मुस्लिम’ ही उसके अंत की वजह बना। दावा किया जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम की मदद से ही UP STF, अतीक़ के बेटे असद और ग़ुलाम तक पहुँचने में कामयाब हो पाई 

अतीक़ की डील से भड़का था गुड्डू!

इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम (guddu muslim) किसी बात की वजह से बेहद भड़का हुआ था। वो अतीक़ और उसके परिवार को सबक सिखाना चाहता था।  उसे ऐसा लग रहा था कि अतीक़ ने उसकी वफ़ादारी का सौदा कर दिया है। क्योंकि दावा ये किया जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम को अतीक़ अहमद और STF के बीच हुई किसी डील की ख़बर लगी थी।  

गुड्डू मुस्लिम ने ही अतीक़ को दिया धोखा?

इस डील की बात में कितना दम है ये तो कहना मुश्किल है लेकिन माना जा रहा है कि इस डील की बात सुनते ही गुड्डू मुस्लिम के पैरों तले ज़मीन खिसक गई थी। दावा ये है कि  STF से अतीक ने अपने बेटे असद (asad ahmad) की जान बक्शने की डील की थी। और बदले में गुड्डू मुस्लिम को सौंपने का वादा कर दिया था। यानी जिस डील की ख़बर गुड्डू मुस्लिम को लगी, उसके मुताबिक अतीक़ ने अपने बेटे असद को बचाने के लिए उसका सौदा कर लिया था। इस ख़बर के मिलते ही गुड्डू मुस्लिम ने अतीक़ से वफ़ादारी छोड़ दी और अतीक़ अहमद को ही सबक सिखाने का फ़ैसला कर लिया। 

 अतीक़ से नाराज़ था गुड्डू मुस्लिम!

दावा ये है कि गुड्डू मुस्लिम ने ही यूपी एसटीएफ़ (UP STF) को असद और ग़ुलाम की लोकेशन बताई। असद के एनकाउंटर के बाद माना जा रहा था कि पुलिस गुड्डू मुस्लिम के बेहद क़रीब है और किसी भी वक़्त उसकी गिरफ़्तारी हो सकती है। लेकिन शातिर और चालाक गुड्डू मुस्लिम लगातार अपनी लोकेशन बदलता रहा। हालांकि पुलिस सूत्रों का दावा ये है कि गुड्डू मुस्लिम की मूवमेंट को बारीक़ी से ट्रैक किया जा रहा है। कभी भी यूपी पुलिस गुड्डू मुस्लिम तक पहुँच सकती है। 

सबसे बड़ी पहेली तो ये है कि आख़िर अशरफ़ (ASHRAF AHMAD) मरने से ठीक पहले गुड्डू मुस्लिम का ज़िक्र क्यों कर रहा था? अशरफ़ और अतीक़ की मौत के साथ ही ये पहेली भी अनसुलझी रह गई कि अशरफ़ गुड्डू मुस्लिम के बारे में क्या बोलने वाला था।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article